अमिताभ-अभिषेक कोरोना पॉज़िटिव, नानावती अस्पताल में भर्ती

Updated: Jul 12

शनिवार की रात दोनों ने ट्वीट के ज़रिए दी जानकारी.

- khidki desk


अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उनको मुम्बई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों ने ही अपने ट्विटर हैंडल से ये जानकारी दी है. अमिताभ ने लिखा, ''मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और अस्पताल में शिफ़्ट हो गया हूँ.''

घर के बाकी सदस्यों का भी टेस्ट हुआ है लेकिन अभी रिपोर्ट नहीं मिली हैं. अमिताभ ने ट्वीट के ज़रिए पिछले दस दिनों में जो भी उनके संपर्क में आए थे उन सभी को अपना अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है.


अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनका परिवार भी सतर्क हो गया है. परिवार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और किसी से भी मिलने से मना कर दिया है. अमिताभ मुंबई के अपने आवास प्रतीक्षा में पत्नी जया बच्चन, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के साथ रहते हैं.


खबरों के मुताबिक, अमिताभ में कोरोना के बेहद कम लक्षण थे, लेकिन सतर्क होकर उन्होंने टेस्ट करा लिया और उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हो गई. परिवार के अन्य लोगों की टेस्ट रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है.


जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में थाली बजाने की अपील की गई थी तो अमिताभ डॉक्टरों का हौसला बढ़ाने के लिए पूरे परिवार के साथ सामने आए थे. कोरोना योद्धाओं के सम्मान में पांच अप्रैल को नौ बजकर नौ मिनट के लिए उन्होंने दीया भी जलाया था.

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

©